Gurugram Crime- नशा, झगड़ा और खून... इसलिए हुआ गोलगप्पे बेचनेवाले का मर्डर, दोनों आरोपी आगरा से गिरफ्तार

4 1 31
Read Time5 Minute, 17 Second

Gurugram Crime News:दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में दो लोगों ने नशे की हालत में बहसबाजी और झगड़े के बाद एक रेहड़ी-पटरी वाले की बेरहमी से हत्या कर दी. वो शख्स वहां बाजार में गोलगप्पे की दुकान चलाता था. बुधवार को पुलिस ने बताया कि अब दोनों कातिल कानून की गिरफ्त में आ चुके हैं.

गुरुग्राम के थाना सेक्टर 53 के प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए पीटीआई को बताया कि सुमित (20) और आकाश (23) मंगलवार की रात पार्टी कर रहे थे और शराब पी रहे थे. तभी रात करीब 10:30 बजे वजीराबाद बाजार के पास उनके और रेहड़ी वाले अरविंद (32) के बीच किसी बात को लेकर बहसबाजी हो गई.

पुलिस ने बताया कि कुछ ही देर में उनकी बहस झगड़े में तब्दील हो गई. और इसी दौरान उन दोनों लोगों ने मिलकर अरविंद के सिर पर कांच की बोतल मार दी और वहां से भाग निकले. इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल अरविंद को अस्पताल ले गई. जहां उसने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया.

Advertisement

इसके कुछ ही घंटों बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को आगरा में दबिश देकर उनके पैतृक गांव चौखड़ा से गिरफ्तार कर लिया. मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि अरविंद की बाजार के पास 'गोलगप्पे' की दुकान थी. जहां आरोपियों ने उसके पति पर हमला किया था. पुलिस ने इस सिलसिले में आईपीसी की धारा 302 (हत्या), 34 (सामान्य इरादा) के तहत एक मामला दर्ज किया है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

33 नहीं 20 बंधकों को रिहा करेंगे... इजरायल के युद्धविराम प्रस्ताव पर हमास ने दिया जवाब, गाजा में रुकेगी लड़ाई?

तेल अवीव: हमास ने इजरायल के 20 बंधकों को रिहा करने का फैसला लिया है। इजरायल की ओर से 33 बंधकों को छोड़ने का प्रस्ताव रखा गया था लेकिन हमास अपनी हिरासत में मौजूद 20 इजरायली बंधकों को रिहा करने पर सहमत हुआ है। इजरायल के रक्षा मंत्रालय के सूत्रों न

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now